PM मोदी के साथ एकता कपूर ने शेयर की ये फोटो, कुछ ही मिनटों में हुई वायरल

India News

पीएम मोदी ने महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष के खास मौके पर कला और सिनेमा हस्तियों से अपने आवास पर मुलाकात की। इस इवेंट में शामिल होने बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए जिनमें शाहरुख खान, आमिर खान, आनंद एल राय, कंगना रनौत, एकता कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और सोनम जैसे कई स्टार्स शामिल थे।

इसी इवेंट की एक फोटो एकता कपूर ने शेयर की है। दिलचस्प बात तो ये है कि इस फोटो के शेयर होते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। दरअसल, इस फोटो में पीएम मोदी के साथ एकता कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, कंगना रनौत, अश्वनी अय्यर तिवारी, वरदा खान नाडियाडवाला हैं।इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘गांधीजी सादगी के पर्याय हैं…उनके विचार दूर-दूर तक गूंजते हैं’।

वहीं कार्यक्रम में मौजूद आमिर खान ने कहा, ‘मैं बापू के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने की दिशा में प्रयास के लिए प्रधानमंत्री जी की तारीफ करना चाहूंगा। एक क्रिएटिव व्‍यक्‍ति के तौर पर हम इस दिशा में काफी कुछ कर सकेंगे। मैं प्रधानमंत्री को आश्‍वस्‍त करना चाहूंगा कि हम इस दिशा में और प्रयास करेंगे।

शाहरुख खान ने कहा, ‘हम लोगों को एक अच्‍छे काम के लिए एक साथ लाने के लिए प्रधानमंत्री का धन्‍यवाद। मुझे लगता है कि भारत और दुनिया को हमें गांधी जी से फिर से परिचित कराना चाहिए।’

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *